ख़बर शेयर करें -

ओखलकांडा के छिडाखान में मैक्स खाई में गिरी, 8 लोगों की मौके पर मौत , चार लोग गंभीर रूप से घायलसुबह 7:30 बजे अधौडा़ से हल्द्वानी की तरफ आ रही थी मैक्स कारमौके पर पहुंचा पुलिस प्रशासन कई घायलों का किया रेस्क्यूरिपोर्ट ओखलकांडा पतलोट ओखलकांडा ब्लॉक में शुक्रवार की सुबह सुबह एक मैक्स अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी जिसमें 10 से अधिक लोग सवार थे क्षेत्र पंचायत सदस्य पश्या अधौडा़ बंशीधर कुड़ाई ने बताया कि सुबह-सुबह मैक्स कार अधौडा़ से हल्द्वानी को आ रही थी और मैक्स जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गया जिनको हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है ।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल रोड पर पकड़ा गया जुए का बड़ा अड्डा, 21 जुआरी और 12 Bar girl गिरफ्तार

शुक्रवार सुबह सुबह अधौडा़ से हल्द्वानी को आ रही थी और अनियंत्रित होकर 800 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में घायलों को एबुलेंस की मदद से हल्द्वानी हायर सेंटर रेफर किया गया। घायलों को स्थानीय लोग रेस्क्यू कर सड़क तक पहुंचा रहे हैं । वहीं पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचा है और रेस्क्यू अभियान में जुटा हुआ है ।

यह भी पढ़ें 👉  Rain alert: पत्तों की तरह बह गई कार....

जिसमें बैठे 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई है। दो गंभीर रूप से घायल है जिनका उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस का रेस्क्यू अभियान पूरा हो गया है, सभी शवों का पंचनामा भरकर के पोस्टमार्टम करने की तैयारी चल रही है। फिलहाल प्रशासन भी इस पूरी घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं, जो भी उचित मुआवजा प्रशासन के मानकों के अनुरूप होगा, वह मृतकों के परिजनों को दिया जाएगा।