ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार-(उत्तराखंड)- हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र के शाहपुर में मुर्गी फार्म की आड़ में कच्ची शराब का एक अड्डा पकड़ में आया है। आबकारी विभाग की टीम में छापा मार कर 100 लीटर कच्ची व पक्की शराब और हजारों लीटर लाहन बरामद किया है।
जिला आबकारी अधिकारी प्रभा शंकर मिश्र ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर देहात क्षेत्र में कच्ची शराब के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। मुखबिर से सूचना मिलने पर शाहपुर गांव में एक मुर्गी फार्म पर छापा मारा गया तो अंदर कच्ची शराब और लाहन बरामद हुआ।
फार्म मुर्गी पालन के बजाय शराब का अवैध धंधा चलाया जा रहा था अभी तक की पड़ताल में अनिल, सुनील, कृष्ण और नीटू के नाम सामने आए हैं बताया कि अनिल और नीतू सगे भाई हैं। जबकि सुनील और कृष्णा आपस में सगे भाई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव: BJP से रेनू, कांग्रेस से कौन.....

उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।
जिला आबकारी अधिकारी प्रभा शंकर मिश्र ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर देहात क्षेत्र में कच्ची शराब के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है।
मुखबिर से सूचना मिलने पर शाहपुर गांव में एक मुर्गी फार्म पर छापा मारा गया तो अंदर कच्ची शराब और लाहन बरामद हुआ। फार्म मुर्गी पालन के बजाय शराब का अवैध धंधा चलाया जा रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: निकाय चुनावों से जुड़ी बड़ी खबर...