ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी में हिलप्योर ऑर्गेनिक ने नए आउटलेट का शुभारंभ किया, जिला उद्योग केंद्र के पूर्व महाप्रबंधक सुनील कुमार पंत ने आउटलेट का शुभारंभ करते हुए कहा कि की हिमालय के रसायन मुक्त उत्पादों को लोगों के घर-घर तक पहुंचने एक बड़ी चुनौती है, जिसे हिलप्योर ऑर्गेनिक ने स्वीकार किया है, आज उसी का परिणाम है कि हिमालय उत्पादन की डिमांड बढ़ी तो हिलप्योर ऑर्गेनिक ने अपने दूसरे आउटलेट का शुभारंभ कुया, हिलप्योर आर्गेनिक के पास वर्तमान में 70 से अधिक बेहतर गुणवत्ता वाले उत्पाद जो सीधी किसानों से प्राप्त होते हैं इन में हिमालय चाय, मसाले, पहाड़ के अनेक उत्पादों का आटा, शहद और गुलाब जल शामिल है, हिलप्योर ऑर्गेनिक के पास रसायन मुक्त करीब 70 उत्पाद ऐसे हैं जिनका देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अच्छी पहचान मिल रही है और प्रयोग भी किया जा रहा है, पहाड़ी उत्पादों की लगातार बढ़ती डिमांड को देखते हुए हल्द्वानी शहर के अंदर हिलप्योर ऑर्गेनिक के दो आउटलेट हैं, हिलप्योर ऑर्गेनिक की फाउंडर प्रीति राजपूत बताती हैं की मकसद एक ही है कि उत्तराखंड के सारे हिमालय प्रोडक्ट लोगों के घर-घर तक पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  बस और ट्रेनों का आवागमन शुरू, खुल गया बाजार…

उत्पादो की श्रेणियाँ –

वर्तमान में हम 70 से अधिक बेहतर गुणवत्ता वाले उत्पादों का सौदा करते हैं, जो सीधे किसानों से प्राप्त होते हैं, जिनमें हिमालयन चाय, हिमालयी मसाले, हिमालयी दालें, हिमालयी जड़ी-बूटियाँ, हिमालयी नमक, हिमालयी आटा, हिमालयी जंगली वन शहद, हिमालयन कोल्ड प्रेस्ड तेल, हिमालयी गुलाब जल और कई अन्य शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा दंगे के आरोपियों के गौला नदी में वाहनों का पंजीकरण निरस्त…

इसलिये चुनें हिलप्योर ऑर्गेनिक:

हिलप्योर आर्गेनिक सीधे किसानों से शुद्ध और प्राकृतिक हिमालयी उत्पाद पेश करते हैं। ये उत्पाद रसायनों और उर्वरकों के उपयोग के बिना टिकाऊ रूप से उगाए जाते हैं। सभी उत्पाद न्यूनतम रूप से संसाधित, एडिटिव्स मुक्त, हस्तनिर्मित और सर्वोत्तम गुणवत्ता प्रदान करने के लिए कड़ी देखभाल के तहत पैक किए गए हैं।