ख़बर शेयर करें -

काशीपुर में एक युवती ने एक मेडिकल स्टोर संचालक पर घर बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लेने का आरोप लगाया है। आरोप है कि इसके बाद शादी का झांसा देकर उसका कई बार शारीरिक शोषण किया। अब आरोपी शादी से इंकार कर उसे ब्लैकमेल कर जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि विजयनगर, नई बस्ती निवासी आरिफ खान ने उसे फोन कर मेडिकल स्टोर खोलने के लिए लोन की जरूरत होने के बारे में कहा। लोन से संबंधित कागजातों के बारे में बताने के बाद से आरिफ उसका रास्ते में पीछा करने लगा और फोन करने लगा। जिससे उसकी दोस्ती हो गयी। बताया कि आरिफ ने उसके समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा और फिर उनका मिलना-जुलना होने लगा।
इस दौरान उसने झूठ बोलकर तबियत खराब होने का बहाना बनाकर उसे अपने घर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये। शादी के नाम पर कई बार शारीरिक शोषण भी किया। युवती के शादी करने की बात पर आरिफ उसे टालता रहा। बाद में वह पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा और कहा कि अगर किसी को भी हमारे बारे में बताया तो पीड़िता की फोटो फेसबुक पर वायरल कर देगा।
उसके बाद आरोपी ने रिश्ता कहीं और तय होने की बात पीड़िता से कही। साथ ही पीड़िता को भी कहीं और शादी करने को कहा। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अब वह शादी करने से मना कर रहा है और रास्ते में रोककर जान से मारने की धमकी दे कर ब्लैकमेल कर रहा है। जिससे उसे अत्यधिक मानसिक क्षति हो रही है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: मौसम का यलो अलर्ट...